Abdul Sattar

Loading

औरंगाबाद. शहर सहित औरंगाबाद जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमित मरीज बड़ी संख्या में पाए जा रहे हैं. जिले के सिल्लोड निर्वाचन क्षेत्र के शिवसेना विधायक तथा राज्य के राजस्व राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों में रोग प्रतिकार शक्ति बढ़ाने के लिए जोशिंदा काढ़ा सिल्लोड तहसील में वितरित करने का निर्णय लिया है. इस निर्णय के प्रथम चरण में तहसील के 10 हजार लोगों को कोरोना काढ़ा वितरित किया जाएगा.

राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार ने बताया कि उन्होंने सिल्लोड शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना कहर को रोकने के लिए अब तक कई उपाय योजनाओं पर अमलीजामा पहनाया हैं. ग्रामीण क्षेत्र में खुद के उपस्थिति में शहर सहित अधिकतर गांवों में नागरिकों के स्वास्थ्य सहित उन्हें जीवनावश्यक वस्तुएं वितरित करने के लिए नियोजन बध्द तरीके से उपक्रम हाथ में लिए. गत कुछ दिनों से कोरोना का कहर बढ़ रहा है. इस पर रोक लगाने के लिए राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के नागरिकों में रोग प्रतिकार शक्ति बढ़ाने के लिए कोशिंदा काढ़ा वितरित करने का निर्णय लिया है.

20 हजार लोगों को किया जाएगा वितरित

 इसके तहत प्रथम चरण में सिल्लोड तहसील के 20 हजार लोगों को काढ़ा वितरित किया जाएगा.यह जानकारी राज्यमंत्री सत्तार ने दी. बता दे कि मार्च माह के एंड में लॉकडाउन जारी होने के बाद राज्यमंत्री सत्तार ने सिल्लोड तहसील में हजारों गरीब परिवारों को अनाज के किट बांटे है. साथ ही कई जरुरत मंदों को अलग-अलग तरीके से मदद की. उनका यह कार्य सिल्लोड शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में तीन माह से जारी है.जिसका लाभ तहसील के हजारों लोग उठा चुके है.