Ajit Pawar
अजित पवार

Loading

छत्रपति संभाजीनगर. महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने सोमवार को कहा कि विपक्षी दल हर बार चुनाव नजदीक आने पर संविधान में बदलाव किये जाने का मुद्दा उठाते हैं क्योंकि उनके पास चर्चा करने के लिए बेहतर विषय नहीं हैं।

राष्ट्रीय समाज पार्टी (आरएसपी) के नेता महादेव जानकर के परभणी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करने के बाद, एक सभा को संबोधित करते हुए पवार ने कहा कि लोगों को इन बेबुनियाद बयानों के झांसे में नहीं आना चाहिए।

पवार ने कहा, “विपक्ष के पास मुद्दे नहीं हैं। अब वे कह रहे हैं कि सत्तारूढ़ गठबंधन 400 सीट जीतने के बाद संविधान बदल देगा। यह नहीं होगा।” उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सराहना की और कहा कि केंद्र ने विकास कार्य किये हैं और लोगों के धर्म एवं जाति देखे बिना गैस और पानी के कनेक्शन दिये हैं।

फडणवीस ने कहा, “राज्य सरकार ने शक्तिपीठ राजमार्ग की योजना बनाई है। यह परभणी से होकर गुजरेगा। यह दक्षिण भारत को पश्चिम महाराष्ट्र से जोड़ेगा।” भाजपा नेता एवं बीड लोकसभा सीट से उम्मीदवार पंकजा मुंडे ने कहा कि जो लोग जानकर को बाहरी बता रहे हैं उन्हें अवश्य जानना चाहिए कि जो काम करते हैं उन्हें आगे बढ़ते रहना चाहिए। (एजेंसी)