File Photo
File Photo

Loading

  • पिपलगांव/को. खेत परिसर की घटना

लाखांदूर. दोपहर के दौरान स्थानीय खेत परिसर में अवैध रूप से जुआ अड्डे का आयोजन कर पैसों के हार जीत की बाजी लगाई जाने की गुप्त जानकारी पुलिस को मिली. इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने अवैध जुआ अड्डे पर छापारकर कुल 5 आरोपियों को जुआ खेलते रंगेहाथ पकड़कर मामला दर्ज किया गया है. उक्त कार्रवाई 30 जुलाई को दोपहर 3 बजे के दौरान तहसील के पिपलगांव/को. खेत परिसर में की गई है.

इस कार्रवाई के तहत पुलिस ने पिपलगांव/को. निवासी धनंजय टिकाराम नाकाडे (40), दुर्गेश कुशन परशुरामकर (30), गुरुदेव महादेव चचाणे (32), ञ्यंबक भिकाजी गायकवाड (30) व चोपराम गोविंदा नाकाडे (35) ऐसे 5 आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना के दिन दोपहर के दौरान घटना के आरोपी खेत परिसर में अवैध रूप से जुआ खेल रहे थे.

इस घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही प्रभारी थानेदार विलास मुंडे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक अनिल मांदाडे, पुलिस हवालदार संतोष चव्हाण, पुलिस नाईक सुभाष शहारे, पुलिस अंमलदार राहुल गायधने सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने जुआ अड्डे पर छापा मारा. इस दौरान घटना के पांचों आरोपियों को जुआ खेलते रंगेहाथ पकड़कर आरोपियों से कुल 3080 रुपयों का माल जब्त किया है. इस घटना में पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू की है.