सालई खुर्द ग्राम पंचायत सरपंच की तानाशाही

    Loading

    मोहाडी. तहसील के सालई खुर्द निवासी शंकर परसराम लिल्हारे ने आरोप लगाया है कि, सालई खुर्द  की सरपंच के पति ने जान बुझकर द्वेष भावना से मेरे घर के सामने पानी जाणे की नाली तैयार की गई. मैने आने जाने के लिये जो पुल बनाया था उस पुल को तोडा गया है. 

    इस वजह से मुझे ओर मेरे जानवरों को आने जाणे में दिक्कतों का सामना करना पड रहा है. इस नाली को चार फिट नीचे खोदा गया है. इस नाली की वजह से जनहानी हो सकती है. अगर बारिश का पानी उसमे भर गया तो बच्चे उसमे गिर गए तो बच्चे की जान भी जा सकती है.

    इस वजह से मैंने अपने घर के सामने आने जाने के लिए पुल बनाने का काम शुरू किया तो उसको द्वेष भावना से रोकने की कोशिश की गई. लेकिन मेरे आजू बाजू के नागरिकों को आने जाने के लिए घर के सामने पुल बनाकर दिया गया.

    नाली निर्माण की वजह से मेरे परिवार के लोगों को या मेरे जानवरों की कुछ जीवित हानी हुई तो इसकी जिम्मेदारी सरपंच ओर प्रशासन की रहेंगी. नहीं तो मेरे आने जाने के रास्ते को बनाकर दिया जाना चाहिए.

    कोई भी द्वेष भावना वाली बात नहीं-पटले 

    सालई खुर्द ग्रापं की सरपंच अनिता पटले ने बताया कि हाइवे पर रस्ते बनाने का काम शुरू है, उस रस्ते को बनाते वक्त उस नाली में मिट्टी जमा हो गई थी, उस नाली को बुझाने की वजह से नागरिकों के घर में बारिश का पानी जमा हो रहा था. 

    इस वजह से हाइवे का काम कर रहे ठेकेदार को बुलाकर उस नाली को साफ किया गया. ओर उस नाली को साफ करने पर उसमे आने जाने के लिए सीमेंट की पायली डाली गई है. इसमें ऐसी कोई भी द्वेष भावना वाली बात नहीं है.