अवैध रेत परिवहन करते पकड़ा गया ट्रैक्टर, दो गिरफ्तार

    Loading

    लाखनी. लाखनी तहसील के पालांदूर पुलिस थाना अंतर्गत रेत घाट से ट्रैक्टर के माध्यम से रेत की अवैध तरीके से ढूलाई किए जाने के मामले में 2 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से लगभग 4 लाख 55 हजार रु. का माल जब्त किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने पर दोनों को जेल में भेजे जाने के आदेश दिए गए है. आरोपियों के नाम लाखनी तहसील के मरेगाव निवासी राजु कांबलीकर (47) व धिरज काटेखाये (32) बताए गए है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार चुलबंद नदी तट के मरेगाव रेती घाट से बीना रायल्अ वाली रेती की चोरी कर परिवहन किए जाने की गुप्त जानकारी के आधार पर पालांदूर की जिप शाला के सामने महिंद्रा कंपनी के लाल रंग के बीना क्रमांक वाले ट्रैक्टर ट्राली की जांच पडताल करने पर बीना मंजूरी की 1 ब्रास रेती सहित ट्रैक्टर ट्राली जिसकी कीमत 4 लाख 55 हजार रु. जब्त कर पुलिस थाने में जमा किया गया. 

    राजु कांबलीकर व धिरज काटेखाये पर पालांदूर पुलिस थाने में विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को लाखनी के प्रथम श्रेणी न्यायदंडाधिकारी के सामने उपस्थित किया गया. आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. सहायक पुलिस निरीक्षक विरसेन चहांदे के मार्गदर्शन में सहायक फौजदार ओमप्रकाश केवट, शिपाई नाविद पठाण द्वारा जांच की जा रही है.