death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    • पिपलगाव/को की घटना 

    लाखांदूर. शाम के दौरान साइकिल से घर में पिने का पानी ले जा रहे 12 वर्षीय बालक को तेज गती से दौड रहे ट्रक ने कुचलने से जगह पर मृत्यु की घटना हुई. उक्त घटना 9 मार्च को शाम 6 बजे के दौरान तहसील के पिंपलगाव /को राज्यमार्ग पर घटित हुई. इस दुर्घटना में पिपलगाव निवासी समीर देवेंद्र लांडगे (12) की मृत्यू हुई है. 

    पुलिस सुत्रों के अनुसार घटना के दिन शाम के दौरान घटना में मृत बालक स्वयं के निवासी घर में साइकिल से पिने का पानी लेने गाव के बोअरवेल जा रहा था. स्थानीय गाव के राज्यमार्ग से बोअरवेल से पानी लेने जा रहे बालक को अचानक अर्जुनी/मोर की ओर से तेज गती से दौड रहे ट्रक (क्र. सी.जी. 04 एच.क़्यू. 6393) ने जोरदार टक्कर मारी. इस टक्कर में बालक ट्रक के नीचे आने से कुचलकर जगह पर ही मृत्यु हुई. 

    इस दौरान ट्रक चालक घटनास्थल से फरार होने की जानकारी दी गई. हालांकि इस दुर्घटना की जानकारी ग्रामीणों से लाखांदूर पुलिस को मिलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों ने बडी भीड की थी. इस दौरान थानेदार रमाकांत कोकाटे सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने घटनास्थल से नागरिकों की भीड हटाकर शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है. इस दुर्घटना में स्थानीय लाखांदूर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है.

    फोटो. मृतक समीर लांडगे

    फोटो. 09 एमएआरबीएच घटनास्थल 01, 02 

    ( अनमोल मेश्राम )

    ………………………………………