Yogi Adityanath in Bhandara, Sunil Mendhe

Loading

भंडारा. आज उत्तर प्रदेश में परिवर्तन आया है. प्रदेश में जश्न है, उपद्रव नहीं. दंगाई दंगे भूल गए हैं. यह बदलाव जाति, धर्म, क्षेत्र, भाषा के आधार पर नहीं बल्कि कानून के आधार पर आया है. हमने तुष्टिकरण के आधार पर नहीं, बल्कि लोगों की संतुष्टि के आधार पर बदलाव लाया. इसका मूल मंत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सूत्र सबका साथ, सबका विकास से आता है. इसीलिए आज विकसित राष्ट्र का सपना साकार हो रहा है. नरेंद्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाकर उनके हाथ मजबूत करना है तो सांसद सुनील मेंढ़े को दुबारा लोकसभा भेजने की अपील उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की.

भंडारा-गोंदिया में 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में भाजपा, राकांपा, शिवसेना, रिपाई और मित्रपक्ष महायुति के उम्मीदवार सुनील मेंढे के लिए प्रचार करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज भंडारा के दशहरा मैदान में विशाल जनसमुदाय को संबोधित किया. भगवान श्री राम की छवि पर पुष्प अर्पित कर मंच पर आए योगी का हजारों की संख्या में मौजूद नागरिकों ने जय श्री राम के नारे के साथ स्वागत किया. इस समय मंच पर सांसद प्रफुल्ल पटेल, सुनील मेंढे, पूर्व मंत्री परिणय फुके, विधायक नरेंद्र भोंडेकर, विजय राहंगडाले, एनसीपी नेता धनंजय दलाल, ब्रह्मानंद करंजेकर, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रकाश बालबुधे, एनसीपी जिला अध्यक्ष नाना पंचबुद्धे, शिव सेना जिला अध्यक्ष अनिल गायधने और महायुति में शामिल घटक दलों के पदाधिकारी मौजूद रहे.

मोदी के हाथ मजबूत करना है तो मेंढ़े को दुबारा चुनें
योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्रपति शिवाजी महाराज की भावना को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा की संविधान निर्माता के रूप में डॉ. बाबा साहब आंबेडकर ने देश को दिशा दी, वही भावना नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में दिख रही है. उन्होंने बिना रुके, बिना थके, बिना बिके सरकार चलायी. हमने रामलला का मंदिर बनाया, लेकिन उससे पहले हमने चार करोड़ लोगों को घर दिया. अनेक योजनाओं का लाभ किसी जाति, क्षेत्र या भाषा के आधार पर नहीं बल्कि अंत्योदय के सिद्धांत के आधार पर दिया गया.

योगी ने कहा कि हमारे देश पर हम राज करेंगे, कोई विदेशी नहीं, यही शिवाजी की इच्छा थी और वह पूरी हो रही है. आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश विकसित राष्ट्र बनने की ओर अग्रसर है. उन्होंने महायुति के उम्मीदवार सुनील मेंढे को बहुमत से जिताने की अपील भी की ताकि महाराष्ट्र और भंडारा-गोंदिया के लोग इस राष्ट्रीय कार्य में योगदान दे सकें, योगी ने कहा.