File Photo
File Photo

    Loading

    लाखांदूर. खेत क्षेत्र में जंगली भैसा घुसने की घटना को एक दिन नहीं बितता की अगले दिन सुबह के दौरान कुछ जंगली सुअरों ने भरी बस्ती में घुंसकर एक युवक को गंभीर रुप से घायल करने की घटना हुई. उक्त घटना 8 फरवरी को सुबह 10 बजे के दौरान तहसील के सरांडी (बु.) में घटित हुई. इस घटना में स्थानीय सरांडी (बु) निवासी महेश विठ्ठल मखरे (14) नामक युवक गंभीर रुप से घायल हुआ है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार 7 फरवरी को सुबह 7 बजे के दौरान स्थानीय सरांडी (बु) खेत क्षेत्र में जंगली भैसा देखा गया था. इस दौरान ग्रामीणों के जानकारी पर लाखांदूर वनविभाग के वनकर्मीयों ने खेत क्षेत्र पहुंचकर जंगली भैसा को सुरक्षित जंगल में पहुचाया था. 

    इस घटना को एक दिन भी नहीं बितता की दूसरे दिन सुबह के दौरान कुछ जंगली सुअर गाव के भरी बस्ती में घुसे. इस दौरान बस्ती में चौक से घर लौट रहे घटना के युवक पर जंगली सुअर ने हमला बोल दिया. इस हमले में घटना के युवक के बायी पैर में गंभीर जख्म हुई. 

    उक्त घटना बस्ती के अन्य नागरिकों के ध्यान में आते ही उन्होंने चिल्लाकर बस्ती में घुसे जंगली सुअरों को बस्ती से भगाया. इस बीच सुअरों के हमलें में गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में पहुचाया गया है. 

    हालांकि इस हमलें की जानकारी स्थानीय लाखांदूर वनविभाग को दी गई है. इस बीच चौरास क्षेत्र में पाए जा रहे सरांडी (बु) क्षेत्र में लगातार दो दिन से जंगली प्राणी घुसने की घटना सामने आने से ग्रामीणों में दहशत देखी जा रही है.

    फोटो. 08 एफईबीबीएच जख्मी 

    ( अनमोल मेश्राम )

    ………………………………