Accused in robbery case arrested from Malkapur

Loading

बुलढाना. मोताला तहसील के ग्राम बोराखेडी पुलिस थाना अंतर्गत एक डकैती मामले में फरार आरोपी को अपराध शाखा की टीम ने मलकापुर से गिरफ्तार किया. 13 जून को बोराखेडी पुलिस थाना अंतर्गत डकैती की घटना के अंजाम देने के बाद आरोपी मोताला से फरार हो गया था. आरोपी की खोज पुलिस द्वारा की जा रही थी.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुनील कड़ासने ने स्थानीय अपराध शाखा को जिले के विभिन्न थानों के रिकॉर्ड पर वांछित और फरार आरोपियों का पता लगाने का आदेश दिया था. इस आदेश के आधार पर अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक अशोक लांडे ने स्वतंत्र टीमों का गठन कर टीम को रिकॉर्ड पर फरार आरोपियों की तलाश करने के निर्देश दिए. जिसमें  आकाश सरदार का नाम सामने आया.

अपराध शाखा को मिली गुप्त जानकारी के अनुसार मोताला डकैती का मुख्य आरोपी आकाश सरदार यह मलकापुर में छिपा होने की जानकारी मिली. इस जानकारी के आधार पर टीम ने मलकापुर के भीम नगर इलाके के हनुमान चौक में छापा मारकर आरोपी को दबोचा. इस कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक सुनील कडासाने, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक थोरात, अशोक लांडे के मार्गदर्शन तथा एलसीबी के सहायक पुलिस निरीक्षक गजानन माली, महामुनि के मार्गदर्शन में एलसीबी के पुलिस निरीक्षक दिगंबर मापारी, वैभव मगर, विजय सोनुने, ड्राइवर राहुल बोर्डे की टीम ने अंजाम दिया.