Wardha Bus Stand

    शेगांव. मंगलवार को पुलिस सुरक्षा में शेगांव बस स्टैण्ड से वरवट के लिए बस छोड़ी गई. दिवाली के बाद राज्य के राज्य परिवहन महामंडल के चालक, वाहक समेत कर्मचारियों की हड़ताल से राज्य की लाल परी के पहिए रूक गए थे. राज्य सरकार ने राज्य परिवहन महामंडल को सरकार में शामिल करें, इस मांग को लेकर यह हड़ताल शुरू होने से ग्रामीण परिसर के जनता के बड़े पैमाने पर हाल बेहाल हो रहे हैं. 

    मंगलवार को शेगांव बस स्टैण्ड के डिपो प्रमुख सुभाष दिवटे ने शेगांव से वरवट के लिए बस छोड़ने का निर्णय लिया. जिसके लिए उन्होंने शेगांव पुलिस की सुरक्षा मांगी थी. उस नुसार शेगांव शहर पुलिस विभाग ने पुलिस सुरक्षा उपलब्ध कराकर दिया. इस समय बस क्रमांक 5931 यह बस 29 यात्रियों को लेकर वरवट के लिए रवाना हुई. सब से पहले शेगांव डिपो के प्रमुख सुभाष भिवटे ने विधिवत इस बस का पूजन किया. इस बस पर चालक के तौर पर मोहन राऊत तथा वाहक संदीप ठेले थे.

    वरवट से उक्त बस 47 यात्रियों को लेकर आई थी. इस बस के जाने के समय व आने के समय साथ में पुलिस का वाहन भी सुरक्षा के लिए होने से किसी भी तरह से दिक्कत न आते बस सही सलामत शेगांव बस स्टैण्ड पर पहुंची. इस बस में से राज्य सरकार को कुल 1,695 रू. की आय मिली. ऐसी जानकारी शेगांव बस स्टैण्ड के नियंत्रक मुसले ने दी.