Fight-clash-Bihar
Representational Pic

    खामगांव. मामूली बात को लेकर दो परिवारों के बीच विवाद होकर मारापीट होने की घटना स्थानीय चांदमारी परिसर में घटी. प्रकरण में शिकायत के आधार पर पुलिस ने उपरोक्त दोनों परिवारों के सात लोगों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार, रामेश्वर सोनोने (48) निवासी चांदमारी ने शहर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई कि, बंडू तासतोडे यह उनके घर के सामने दात घसते खड़ा था.

    इस समय उसे हटकने पर उसने विवाद कर गीता तासतोडे, पांडुरंग तासतोडे तथा संतीश तासतोडे ने मिलकर शिकायतकर्ता रामेश्वर सोनोने एवं उसके बेटे को लोहे के पाइप से मारपीट कर घायल किया. उसी तरह गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी. उक्त शिकायत पर पुलिस ने उपरोक्त चारों के खिलाफ धारा 324, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया हैं.

    इसी तरह गीता तासतोडे (29) ने शिकायत दर्ज कराई कि, मामूली बात को लेकर रामेश्वर सोनोने, शुभम सोनोने एवं रेखा सोनोने ने विवाद कर शिकायतकर्ता तासतोडे को मारपीट की एवं गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी. उक्त शिकायत पर पुलिस ने उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया हैं. आगे की जांच थानेदार के मार्गदर्शन में पुलिस कर्मचारी कर रहे हैं.