New-born-baby
File Photo

Loading

बुलढाणा: कई बार कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती है, जो दिल दहला देने वाली है, एक ऐसी ही घटना बुलढाणा (Buldhana) से सामने आई है। दरअसल यहां एक मां ने जो किया है वह रोंगटे खड़े कर देने वाला है। इस मां ने अपने 1 दिन के नवजात बच्चे ( 1 Day Old Baby) को फेंक दिया है, जिसकी बाद वह बुरी हालत में पाया गया है। आइए जानते है क्या है पूरा माजरा… 

मां ने बच्चे को फेंका 

हम जिस घटना के बारे में आपको बताने जा रहे है वह बुलढाणा जिले के शेगांव की है। जहां एक मां बेरहमी से अपने बच्चे को फेंक दिया। इस घटना में हैवानियत यह हुई कि इस बच्चे का एक पैर कटा हुआ है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ हैं। ऐसे में अब पुलिस ने मृत नवजात को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। 

मृत बच्चे को पुलिस ने लिया 

पुलिस के मुताबिक, शेगांव शहर में रेलवे ट्रैक के पास स्थित लखपति गली में सड़क के किनारे एक नवजात बच्ची मिली। इस घटना में चौंकाने वाली बात यह है कि नवजात का एक पैर कट गया। इसके बाद स्थानीय निवासियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मृत शिशु को कब्जे में ले लिया। इस घटना के बारे में जानकर हर कोई दंग है। 

मामला दर्ज 

पुलिस को आशंका है कि उस बच्चे का जन्म अनैतिक रिश्ते से हुआ है, इसलिए बच्चे को किसी सुनसान जगह पर फेंक दिया गया होगा, यह भी अनुमान लगाया गया है कि रात में बच्चे को इस स्थान पर फेंकने के बाद कुत्तों ने बच्चे के पैर नोच दिए होंगे। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है और अगर किसी को इस संबंध में कोई जानकारी है तो पुलिस ने शेगांव शहर पुलिस स्टेशन से संपर्क करने की अपील की है। इस घटना से इंसानियत शर्मसार हुई है।