Accident
Representative Image

Loading

महाराष्ट्र: फिर एक बार समृद्धि महामार्ग (Samriddhi Highway) पर हादसों का सिलसिला शुरू हो गया है। इस हाइवे पर आए दिन हादसों (Samrudhi Mahamarg) एक्‍सीडेंट की घटनाएं सामने आ रही हैं। ऐसे में इस हाईवे पर हादसे की एक और घटना हाल ही में सामने आई है। जी हां दरअसल दीक्षाभूमि (Deekshabhoomi) जा रहे श्रद्धालुओं का एक वाहन समृद्धि हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।  यह घटना अमरावती के धामनगांव रेलवे तालुका में निंभोरा बोडखा के पास हुई। आइए जानते है हादसे के बारे में पूरी खबर.. 

इस हादसे के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार दीक्षाभूमि जा रहे डाॅ. बाबा साहेब अंबेडकर के अनुयायियों की एक गाड़ी समृद्धि हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यह घटना अमरावती के धामनगांव रेलवे तालुका में निंभोरा बोडखा के पास सुबह तड़के हुई।

सामने आई जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में 14 लोग घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही अमरावती पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया। आये दिन समृद्धि हाईवे पर हो रहे अपराध समस्या का कारण बनता जा रहा है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, बुलढाणा जिले के चिखली से कुछ अनुयायी बाबा साहब का अभिनंदन करने के लिए पिकअप से दीक्षाभूमि जा रहे थे। वहीं समृद्धि हाईवे पर निंभोरा बोड़खा के पास एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। प्रारंभिक अनुमान है कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ।

इस हादसे में कई लोगों को पैर, हाथ और सिर में चोटें आई हैं। इनमें से कुछ की हालत गंभीर है। इतना ही नहीं बल्कि इस हादसे में घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं। घायलों का फिलहाल ग्रामीण अस्पताल में इलाज चल रहा है। बुलढाणा पुलिस हादसे की जांच कर रही है। गनीमत ये रही की इस हादसे में जीवहानी नहीं हुई है।