Chandrapur-News-2-accused-roaming-with-sword-including-Mephedran-arrested,-goods-worth-Rs-28.02-lakh-seized

Loading

चंद्रपुर. राज्य में फिलहाल ड्रग्ज का कारोबार तेजी से पैर फैला रहा है. चंद्रपुर शहर में बडे पैमाने में ड्रग्ज की तस्करी हो रही है. इन तस्करीयों पर रोक लगाने हेतु चंद्रपुर पुलिस व अपराध शाखा ने कार्रवाई में गति लाते हुवे पडोली परिसर में जाल बिछाकर मैफेड्रान अंमली पदार्थ की तस्करी करनेवाले 2 आरोपी को पकडा. आरोपी का नाम घुग्घुस के शालीकग्राम नगर निवासी शाहरूख मतलुब खान 28 व साहील इजराईल शेख 28 है. इस समय आरोपी के पास से एक तलवार भी जब्त की गई. पुलिस ने आरोपी के पास से वाहन समेत कुल 28 लाख 2 हजार 700 रूपए का माल जब्त किया है. 

जिला पुलिस अधिक्षक परदेशी के आदेश पर ड्रग्ज व अंमली पदार्थ की तस्करी पर अंकुश लगाने हेतु स्थानीय अपराध शाखा की ओर से विशेष अभीयान चलाया जा रहा है. इस बीच नागपुर से एम.डी. ड्रग्ज पावडर की बिक्री के लिए लाए जाने की सूचना मिलने पर पडोली चौक में सोमवार को नाकाबंदी की गई. दौरान एमएच 34 बीआर 5951 क्रमांक का चौपहीया वाहन तेजी से नागपुर दिशा से आते देख उसे रोकने के निर्देश दिए गए. वाहन की तलाशी लेने पर चालक के सीट के बाजू में घुग्घुस शालिकग्राम नगर निवासी शाहरूख मतलुब खान 28 के हाथ बैंग में 198 ग्राम मैफेड्रान सफेद रंग का पावडर जिसकी 19 लाख 80 हजार रूपए है. साथ ही कार से 500 रूपए की लोहे की तलवार जब्त की गई. 

कार्रवाई में दोनो आरोपी शाहरूख मतलुब खान 28 व साहिल इजराईल शेख 28 के पास से 19 लाख 80 हजार रूपए का 198 ग्राम एमडी पावडर, 20 हजार रूपए के 2 मोबाईल, 8 लाख रूपए की एक बलेनो कार, 2200 रूपए नगद, 500 रूपए की तलावार ऐसा कुल 28 लाख 2 हजार 700 रूपए का माल जब्त किया गया. आगे की जांच स्थानीय अपराध शाखा के सहायक पुलिस निरिक्षक नागेश चतरकर कर रहे है. 

यह कार्रवाई एसपी रविंद्रसिंह परदेशी, अपर पुलिस अधिक्षक रिना जनबंधु के मार्गदर्शन में स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरिक्षक महेश कोंडावार, सहायक पुलिस निरिक्षक नागेश चतरकर, विनोद भूरले, अतल कावले, धनराज करकाडे, स्वामीदास चालेकर, अजय बागेसर, प्रशांत नागोसे, भुषण बारसिंगे, सायबर के छगन जांभूले, अमोल सावे, प्रशांत लारोकर ने की है.