Chandrapur News Youth injured in fight in Ballarpur dies

Loading

बल्लारपुर. गत 4 अक्टूबर को मामूली बात पर हुई कहासुनी तथा मारपीट में घायल युवक की एक महीने के बाद तडके 3 बजे नागपुर के निजी अस्पताल में मौत हो गई. स्थानीय दादाभाई नौरोजी वार्ड निवासी सेवानिवृत्त पुलिस उपनिरीक्षक देवीदास चौधरी का पुत्र चेतन 29 बामणी स्थित बामणी प्रोटीन्स लि. कंपनी में बतौर ठेका कर्मी कार्यरत था. 4 अक्टूबर को सामान्य पाली के समाप्त होने के समय शाम 5 बजे उसके सहकर्मी शुभम सुरेश पारबांदे ने पाना गिरने का बहाना बनाकर कंपनी के भीतर मृतक चेतन चौधरी के साथ मारपीट की.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपी शुभम ने चेतन के जबडे तथा कान के नीचे हाथों से जबरदस्त प्रहार किया जिसमे चेतन गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे तुरंत चंद्रपुर के निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां उसके जबडे का आपरेशन किया गया. बाद में अंदरूनी मार की वजह से तबीयत बिगडने पर नागपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. नागपुर में भी चेतन पर शल्यक्रिया की गई. परंतु 3 नवंबर के तडके चेतन की मौत हो गई.

नागपुर में पोस्टमार्टम के पश्चात शव को दादाभाई नौरोजी वार्ड स्थित निवास स्थान लाया गया. पश्चात मृतक चेतन चौधरी का अंतिम संस्कार किया गया. इस बीच मृतक चेतन के पिता सेवानिवृत्त पुलिस उपनिरिक्षक देवीदास चौधरी ने रोष व्यक्त करते हुए बताया कि एक महीने की कालावधि के दौरान पुलिस विभाग के किसी कर्मचारी अधिकारी ने न चंद्रपुर में और न ही नागपुर में भर्ती रहने के दौरान आकर पूछताछ की न बयान लिया. 

आरोपी पर होगा हत्या का मामला दर्ज

घटना के पश्चात मृतक चेतन चौधरी की रहट पर आरोपी शुभम पारबांदे के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे जमानत पर रिहा किया गया. परंतु चेतन की मौत के पश्चात मामले में नया मोड आ गया है. पुलिस अब आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज करने की तैयारी में है. न्यायालय द्वारा पूर्व में दी गई जमानत रद्द करने के पश्चात ही आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज करने की जानकारी थानेदार उमेश पाटील ने दी है.