Three people died due to drowning in the pond

Loading

  • 24 घंटे बाद मिला संदीप काशव
  • सावली और चांदली गांव पर टूटा दु:खों का पहाड़

सावली. गणपति विसर्जन के दौरान असोलामेंढा तालाब के नहर में तीन लोगों के डूबने की घटना शनिवार के मध्यरात्री सावली में हुई. सचिन मोहुर्ले 33 का शव शनिवार की रात पाया गया. दूसरे युवक निकेश गुंडावार का शव रविवार की शाम 4 बजे कवठी मायनर के पास मिला तो तीसरा संदिप गुंडावार का शव सोमवार की सुबह भोवर्ला के पास पाया गया. पोस्टमार्टम के पश्चात दोपहर के समय चांदली बुज उनके मूल गांव में एक ही चिता पर संदिप व निकेश दोनो भाईयों को अंतिम संस्कार किया गया. यह हृदय देखकर उपस्थित लोगों की आंखें नम हो गईं. 

सावली में गणपति विसर्जन शनिवार को हुवा. चांदली के गुंडावार बंधु और सावली के गुरुदास दिवाकर मोहुर्ले गणेश विसर्जन के लिए असोलामेंढा नहर में उतरे. पानी का अनुमान नही लगा पाने से सचिन मोहुर्ले, निकेश गुंडावार  संदिप गुंडावार नहर के पानी में बह गए. इसकी सूचना सावली पुलिस को दिए जाने पर तलाशी अभीयान चलाया गया. शनिवार की रात सचिन मोहूर्ले का शव पाया गया. रविवार की शाम निकेश गुंडावार शव कवठी मायनर के पास मिला. दौरान सोमवार को भी तलाशी अभीयान चला. सोमवार की सुबह संदिप गुंडावार का शव भोवर्ला के पास पाया गया. संदिप व निकेश इन दोनों भाईयों पर एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया. तो सचिन मोहूर्ले पर रविवार की सुबह 11 बजे चारगांव नदी घाट पर अंतिम संस्कार किया गया. सोमवार को विपक्ष नेता वडेट्टीवार ने दोनो परिवार को सांत्वना दी.

चार माह पहले ही हुई थी संदीप की शादी 

चांदली के निकेश और संदीप गुंडावार दोनो भाई कुछ महीने पहले सावली आए थे. उन्होंने यहां रसवंती का कारोबार शुरू किया. बिजनेस बहुत अच्छा था. चार माह पहले ही संदीप की शादी हुई थी. ऐसे में दोनो भाईयों के साथ यह हादसा हुवा. 

24 घंटे पुलिस का सर्च ऑपरेशन

तीन लोगों के डूबने के बाद सावली थाने के थानेदार आशीष बोरकर के नेतृत्व में सावली पुलिस और आपदा टीम की टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया. रविवार तक दोनों के शव बरामद कर लिए गए. लेकिन, संदीप का शव नहीं मिला. पुलिस ने रात में भी सर्च ऑपरेशन जारी रखा. सोमवार सुबह पुलिस के हाथ संदीप का शव लगा.