मनपा आयुक्त की शिकायत पर पूर्व पार्षद देशमुख पर एफआईआर

    Loading

    चंद्रपुर.  रिहायशी क्षेत्र में शराब दुकान के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर कार्यालय में आकर धमकी दिए जाने का आरोप लगाते हुए मनपा आयुक्त राजेश मोहिते ने पूर्व पार्षद, जनविकास सेना के संस्थापक अध्यक्ष पप्पू देशमुख के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की. शहर पुलिस ने पूर्व पार्षद पर भादंवि की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. इस बारे में देशमुख का कहना है उनके खिलाफ पुलिस में झूठी शिकायत की गई है.

    उल्लेखनीय है कि नागपुर रोड पर महालक्ष्मी टॉवर इमारत को निवासी निर्माणकार्य एवं स्टोअर की मंजूरी दी गई जबकि दाताला रोड पर जुमडे के इमारत को केवल निवासी की मंजूरी दी गई परंतु दोनों इमारतों में देशी शराब की दुकानों शुरू कर वाणिज्य उपयोग हो रहा है. इसको लेकर पूर्व पार्षद ने कई बार मनपा में शिकायतें की है. 28 अप्रैल 2022 के स्थायी समिति के सभा में उन्होने यह मुद्दा उठाया था. इस बारे में क्या कार्रवाई की गई है इस बारे में जानकारी लेने 10 जून को वे मनपा आयुक्त से मिले थे.

    एक तरफ मनपा आयुक्त ने शिकायत दर्ज करायी कि उन्होने कार्यालय में आकर देशमुख ने उन्हें धमकाया है वहीं देशमुख का कहना है कि आयुक्त ने उन्हें समाधानकारक उत्तर नहीं दिया उलटे बाऊन्सर को बुलाकर उन्हें कार्यालय से निकाल बाहर करने का इशारा दिया. वे शांति से आयुक्त कार्यालय से निकल गए थे. 

    देशमुख का आरोप है कि अनाधिकृत शराब दुकानों को संरक्षण देने के लिए आयुक्त ने उनके खिलाफ पुलिस में झूठी शिकायत की है. सोमवार को शहर के अनाधिकृत शराब दुकानों के संदर्भ में पत्र परिषद लेकर खुलासा करने की जानकारी देशमुख ने दी है. इस बीच शहर पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक भोंगाले ने इस मामले में आज शनिवार को देशमुख का बयान लिया है.