Chandrapur-Lok-Sabha-Seat
चंद्रपुर लोकसभा सीट (डिजाइन फोटो)

Loading

चंद्रपुर: देश में अब लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) होने में बस कुछ दिन ही बचे हैं। इसमें सभी राजनीतिक पार्टियां जोरों शोरों से अपना प्रचार कर रही है। 400 पार को सफल करने के खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) प्रचार करने के लिए चुनावी मैदान में उतरे हैं। बता दें कि आज PM मोदी प्रचार करने के लिए महाराष्ट्र के चंद्रपुर (Chandrapur Lok sabha Seat) में आएंगे।

मुनगंटीवार को समर्थन

पहले चरण में प्रचार के लिए आज चंद्रपुर (Chandrapur) पहुचेंगे। चंद्रपुर में मोदी भाजपा उम्मीदवार सुधीर मुनगंटीवार (Sudhir Mungantiwar) के लिए जनता से वोट की अपील करेंगे। बता दें कि चंद्रपुर में प्रधानमंत्री की सभा को लेकर भाजपा ने पूरी तैयारी कर ली है। भाजपा नेताओं ने सभा में दो लाख लोगों के शामिल होने का दावा किया है। ऐसे में अब देखना यह होगा कि इस कार्यक्रम में कितने लोग शामिल होते है।

शाम 4 बजे जनसभा

इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, चंद्रपुर के मोरवा हवाई अड्डे के पास सुधीर मुनगंटीवार के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री की एक सार्वजनिक सभा आयोजित की गई है। आज यह बैठक सोमवार शाम 4 बजे होगी। चंद्रपुर-वणी-आर्णी लोकसभा क्षेत्र में सुधीर मुनगंटीवार का जनसंपर्क अभियान जारी है। बता दे कि चंद्रपुर की जनता विकास कार्यों और प्रगति के लिए मुनगंटीवार के समर्थन में दिख रही है। इस बैठक की तैयारियां चल रही हैं और इसे लेकर आम लोगों में उत्सुकता है। देखना यह होगा कि चंद्रपुर में सुधीर मुनगंटीवार विजयी होते है या नहीं। फ़िलहाल आज महाराष्ट्र की जनता की नजर मोदी के जनसभा पर है।