Congress offers Prakash Ambedkar

Loading

नवभारत न्यूज़ नेटवर्क
अकोला/मुंबई:
वंचित आघाडी (VBA) के प्रकाश आंबेडकर (Prakash Ambedkar) ने महाविकास आघाडी में शामिल न होने का फैसला करते हुए अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। लेकिन कांग्रेस (Congress) प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने आंबेडकर को नया ऑफर दिया है। उन्होंने कहा कि अभी वक्त गया नहीं है। नामांकन वापस लेने का समय बाकी है। मुझे आंबेडकर बताएं कि आपको कितनी सीटें चाहिए। पटोले ने आवाहन किया कि बीजेपी की अगुवाई में बनी महायुति को हराने के लिए आंबेडकर हमारा साथ दें। पटोले गुरुवार को अकोला में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि वंचित नेता बताएं कि उनकी मांग क्या है। मैं अपने शीर्ष नेताओं से बात कर जरुर इसका समाधान करूंगा।

बीजेपी ने रची साजिश
नाना पटोले ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने वोटों के को बांटने की साजिश रची है। उन्होंने कहा कि साल 2014 से 2019 के लोकसभा चुनवों में मतों का बड़ा विभाजन हुआ था। जिसका सीधा फायदा बीजेपी को हुआ था। ऐसे में इस विभाजन को रोकने के लिए प्रकाश आंबेडकर को अपने फैसले पर फिर से विचार करना चाहिए।

मैंने मोदी का सामने से विरोध किया
पटोले ने कहा कि जब मैं बीजेपी में सांसद था तो मैंने पीएम नरेंद्र मोदी का सामने से विरोध किया था। उन्होंने कहा कि मैच फिक्सिंग मेरे खून में नहीं है। पटोले ने कहा कि अकोला में यह अफवाह थी कि डॉ. अभय पाटिल अपनी उम्मीदवारी वापस लेने वाले हैं, लेकिन मैं कहता हूं ऐसा नहीं होगा। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी 400 पार का नारा दे रही है लेकिन अब उनका 420 करना बाकी है।