accident
File Photo

    आलापल्ली. सामने आ रहे ट्रक को ओव्हरटेक करने के चक्कर में दो ट्रकों के बीच टक्कर होने की घटना सोमवार को आलापल्ली-आष्टी इस मुख्य मार्ग पर घटी. इस घटना में ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल होकर उसे उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विशेषत: दुर्घटना के बाद एक ट्रक घटनास्थल से फरार हो गया. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, पिछले कुछ माह से एटापल्ली तहसील के सुरजागड़ पहाड़ी पर कंपनी द्वारा उत्खनन का कार्य शुरू किया गया है. इसी बीच सोमवार को पहाड़ी से दो ट्रक कच्चा माल लेकर जा रहे थे. इस दौरान आलापल्ली-आष्टी मार्ग पर यह ट्रक एक दुसरे को ओव्हरटेक करने का प्रयास कर रहे थे. इस दौरान ट्रकों भींडत हो गयी. जिसमें एक ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद दुसरा ट्रक घटनास्थल से फरार हो गया.

    इस घटना की जानकारी मिलते ही टाईगर ग्रुप के संस्थापक साई तुलसी गिरी ने घायल ट्रक चालक को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है. सुरजागड़ पहाड़ी से कच्चे माल की ढ़लाई करनेवाले ट्रकों की संख्या सैंकडों में होकर यह ट्रक तेजी से आवागमन करते है. इससे पहले भी अनेक बार एटापल्ली-आलापल्ली, आलापल्ली-आष्टी मार्ग पर दुर्घटनाएं घटी है. सोमवार को और एक दुर्घटना होने से ट्रकों के दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी होने की बात कही जा रही है.