गुस्साई सुप्रिया का फडणवीस पर तंज- ‘थाणे में फायरिंग के बाद गृह मंत्री दें इस्तीफा’

Loading

मुंबई: भाजपा (BJP) नेता गणपत गायकवाड़ (Ganpat Gaikwad) ने उल्हासनगर के थाने में शिवसेना (Shiv Sena Shinde Faction) के नेता महेश गायकवाड़ (Mahesh Gaikwad) पर फायरिंग (Firing) की है। इस घटना से अब पुरे महाराष्ट्र में सनसनी मच गई है। ऐसे में अब इसे लेकर लगातार राज्य के सभी नेताओं के बयान सामने आ रहे है, मौके का फायदा उठाते हुए NCP (शरद पवार) गुट की नेता सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने भी गृहमंत्री (Home Minister) देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) पर अपना गुस्सा जाहिर किया है, आइए जानते है उन्होंने क्या कहा… 

फड़णवीस दें इस्तीफा 

इस बीच सांसद सुप्रिया सुले ने सीधे तौर पर गृह मंत्री देवेंद्र फड़णवीस पर निशाना साधा है। उन्होंने इस घटना को लेकर निशाना साधते हुए कहा- ”यह विफलता पुलिस की नहीं बल्कि राज्य के गृह मंत्री और भाजपा की है। वे सोचते हैं कि हम सत्ता में हैं इसलिए कुछ भी कर सकते हैं। अगर थाने में फायरिंग होती है तो गृह मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए। सुप्रिया सुले ने फड़णवीस की आलोचना करते हुए कहा कि मैं इस मुद्दे को लोकसभा में उठाऊंगी और केंद्रीय गृह मंत्री से मिलकर इसकी जांच कराने की मांग करूंगी।” 

Deputy Chief Minister of Maharashtra devendra-fadnavis-should-resign-says-supriya-sule
सुप्रिया सुले- देवेंद्र फडणवीस

बदमाशों में डर नहीं 

इस घटना के बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए सुप्रिया सुले ने आगे कहा कि ”हमारी आलोचना व्यक्तिगत नहीं है। यह महाराष्ट्र की संस्कृति नहीं है। महाराष्ट्र में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। प्रदेश में इस समय भयानक गैंगवार चल रहा है। लोगों को रास नहीं आती राऊत की बातें, कैबिनेट में नहीं अब सड़कों पर गैंगवॉर वे अब किसी से नहीं डरते। पुलिस से नहीं डरते, कैमरे के सामने गोली मारते हैं।”

नागपुर क्राइम कैपिटल 

”जब भी देवेन्द्र फड़णवीस गृह मंत्री बनते हैं, राज्य में अपराध बढ़ जाता है। पिछली बार जब वे गृह मंत्री थे तो कई चैनल कहते थे कि नागपुर महाराष्ट्र का क्राइम कैपिटल है। यह गैंगस्टर आपके लिए होगा। हम आज भी गर्व से जीते हैं। सुप्रिया सुले ने जोर देकर कहा कि अगर सरकार उन्हें सजा नहीं देगी तो हम उनके खिलाफ लड़ेंगे।” इस तरह कड़े शब्दों में इस घटना का विरोध करते हुए सुप्रिया सुले ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस को दो टूक सुनाया है। 

संजय राउत का तंज 

इधर मामले पर शिवसेना(UBT) सांसद संजय राउत ने कहा, “एक विधायक के घर में ये फायरिंग हो रही है और खुलेआम विधायक बोलता है कि मुख्यमंत्री शिंदे ने मुझे मजबूर किया फायरिंग करने के लिए। जिस तरह से राज्य का CM ऑफिस अब गुंडों का अड्डा बन गया है, मुझे डर है कि ऐसी घटनाएं मंत्रालय और CMO में भी हो सकती हैं।”