Dead body

Loading

आरमोरी: तहसील मुख्यालय से 3 किमी दूरी पर स्थित वैनगंगा नदीपात्र में बुधवार को दोपहर के दौरान सड़ेगले अवस्था में एक अज्ञात महिला का शव मिला है. अबतक उक्त महिला की शिनाख्त नहीं हुई है. आरमोरी पुलिस द्वारा उक्त महिला की शिनाख्त करने का कार्य युद्धस्तर पर शुरू है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अरसोडा के शालीकराम लक्ष्मण पत्रे को बुधवार को दोपहर के दौरान उनके खेत समिपस्य होनेवाले वैनगंगा नदीपात्र में एक अज्ञात महिला का शव पानी के तहरता हुआ दिखाई दिया. इसकी जानकारी उन्होने आरमोरी पुलिस को दी. पुलिस दस्ते ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले का पंचनामा किया. इस समय शव सडेगले अवस्था में था. मृतक के पर्स में ‘आटा ई ताज’ ट्रॅव्हल्स कंपनी का तिकट मिला है.

इस तिकट पर से उक्त महिला भंडारा जिले के पवनी में सफर करने की बात स्पष्ट हुई है. इससे उक्त महिला पवनी परिसर की होने का निकष आरमोरी पुलिस द्वारा व्यक्त किया जा रहा है. उक्त शव सडे अवस्था में होने से उक्त महिला की मौत 5 से 6 दिन पूर्व होने की बात कहीं जा रही है. उक्त अज्ञात महिला संदर्भ में भंडारा, लाखांदूर, वडसा, ब्रम्हपुरी आदि जगह आरमोरी पुलिस ने जानकारी दी है. संबंधित महिला के संदर्भ में जानकारी मिलने पर तत्काल आरमोरी पुलिस से संपर्क करने का आह्वान थानेदार संदीप मंडलिक ने किया है.