मोबाइल नेटवर्क के अभाव में छात्र, किसानों का नुकसान

    Loading

    • खेडेगाव में टावर निर्माण करने की मांग

    कुरखेड़ा. गुटग्रामपंचायत गेवर्धा अंतर्गत आनेवाले खेडेगाव में किसी भी मोबाइल कंपनी का नेटवर्क न होने के कारण छात्र व किसानों का नुकसान हो रहा है. इस जगह पर भारतीय दुरसंचार निगम का टावर निर्माण किया जाए. तथा खेडेगाव और गेवर्धा (शास्त्रीनगर) में स्थानीय सांसद विकास निधी से समाज मंदिर मंजुर करे, ऐसी मांग भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष चांगदेव फाये के नेतृत्व में सरपंच सुषमा मडावी, उपसरपंच ओमप्रकाश बोगा, ग्रापं सदस्य रोशन सय्यद ने सांसद अशोक नेते की ओर ज्ञापन से की है. 

    गुटग्रामपंचायत गेवर्धा अंतर्गत खेडेगाव यह गाव ग्रापं मुख्यालय से 4 किमी की दुरी पर है. गाव की लोकसंख्या करीबन 700 है. इस गाव में किसी भी कंपनी का सक्षम नेटवर्क न होने के कारण यहां छात्रों का शैक्षणिक नुकसान हो रहा है. उसी तरह ई-फसल निरीक्षण अंतर्गत किसानों को फसलों की तस्वीर अपलोड करने में दिक्कत निर्माण हो रही है.

    खेडेगाव वासियों के मोबाइल केवल शो-पीस बने हुए है. यहां दुरभाष टावर निर्माण करे, यह काफी पूर्व से मांग की जा रही है. इसके लिए ग्रापं पदाधिकारियों की ओर से दुरसंचार विभाग को ज्ञापन भी सौंपा गया था. मात्र अभी तक यहां टावर निर्माण नहीं किया गया. आप अपने स्तर से खेडेगाव में टावर निर्माण करने के लिए संबंधित विभाग को सूचना दे तथा गाव में स्थानीय सांसद विकास निधी से समाज मंदिर मंजुर करे, ऐसी मांग पदाधिकारियों ने ज्ञापन से की है. इस समय अल्पसंख्याक आघाडी के जिलाध्यक्ष बबलू हुसैनी, भाजपा कार्यालय प्रमुख बंटी देवढगले, पदाधिकारी, कार्यकर्ते उपस्थित थे.