मुसलाधार बारिश ने खोली विभाग की पोल, मरम्मत के बाद भी सडक पर पडे गड्डे

Loading

धानोरा. धानोरा-मुरूमगांव मार्ग पुरी तरह खस्ता होने के कारण इस मार्ग पर दुर्घटनाओं का सिलसिला शुरू हो गया था. वहीं दुर्घटना में एक वृध्द महिला की मृत्यु होने क बाद निर्माण विभाग ने उक्त मार्ग की मरम्मत की थी. लेकिन बिती रात के समय मुसलाधार बारिश के चलते पुन: मरम्मत किये हुए जगह पर गड्डे निर्माण हो गये है. जिससे बारिश ने विभाग की पोल खोलने की बात कही जा रही है.

धानोरा-मुरूमगांव यह प्रमुख मार्ग होकर इस मार्ग से आंरतराज्यीय यातायात होती है. इसके साथ ही मुरूमगांव क्षेत्र के विभिन्न गांवों के नागरिक प्रतिदिन धानोरा तहसील मुख्यालय में आते है. लेकिन दुसरी ओर इस मार्ग की हालत खस्ता होने के कारण लोगों को जानलेवा सफर करना पड रहा था. विशेषत: सडक के गड्डे में दोपहिया गिरने के कारण एक वृध्द महिला की मृत्यु हो गयी थी.

इस मामले से क्षेत्र के नागरिकों में संबंधित विभाग के प्रति तीव्र नाराजगी व्यक्त की जा रही थी. इसी दौरान तीन दिन पहले निर्माण विभाग ने उक्त मार्ग की मरम्मत की थी. लेकिन बिती रात के शुरू हुई बारिश के कारण सडक के गड्डे जैसे थे बन गये है. जिससे मरम्मत कार्य में अनियमितता बरतने का आरोप लगाया जा रहा है. वहीं गड्डों के चलते दोबारा दुर्घटना होने की संभावना जताई जा रही है.