Sunil Mendhe
Navabharat Photo

Loading

गोंदिया. भंडारा-गोंदिया लोकसभा क्षेत्र से महायुति के उम्मीदवार सुनील मेंढे शुक्रवार की रात करीब 8.45 बजे अर्जुनी मोरगांव तहसील के बोडदे/करड में चुनाव प्रचार के लिए गए थे. इस दौरान ग्रामीणों ने 12 घंटे बिजली आपूर्ति को लेकर सवाल किया. इसके बाद लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी सुनील मेंढे प्रचार सभा किए बिना ही वापस लौट गए. जिससे बोडदे/ करड में कुछ देर के लिए तनाव का माहौल बन गया था.

अर्जुनी मोरगांव तहसील के बोडदे/करड, झरपड़ा, ताडगांव, धाबेटेकडी आदर्श क्षेत्रों में किसान बिजली की कम आपूर्ति के कारण असंतुष्ट हैं. 3-4 साल पहले इस क्षेत्र के किसानों ने सिंचाई और बिजली की समस्या को लेकर नहर में धरना दिया था. रात में खेतों पर जाना और खेतों में फसल की रखवाली करना भी मुश्किल हो गया. इन मुद्दों को लेकर क्षेत्र के किसानों और ग्रामीणों में आक्रोश है.

महायुति उम्मीदवार मेंढे, मनोहर चंद्रिकापुरे, पूर्व मंत्री राजकुमार बडोले और पदाधिकारियों के साथ एक योजनाबद्ध अभियान बैठक के लिए बोडदे/करड गए थे. बैठक शुरू होते ही ग्रामीणों ने अपना रोष जाहिर किया. इस बीच ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीण सुनने को तैयार नहीं थे. आक्रामक रुख के कारण उम्मीदवार और अन्य वापस लौट गए.

ग्रामीण कुछ भी सुनने नहीं थे तैयार
जब मैं बोडदे/करड में बैठक में गया, बैठक शुरू होने के बाद कुछ ग्रामीणों ने बिजली के मुद्दे पर हंगामा शुरू कर दिया. उन्होंने यह भी कहा कि भाषण मत दीजिए और पहले बिजली के मुद्दे पर बात कीजिए. हमने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की. उन्होंने मामले को बातचीत से सुलझाने का वादा भी किया लेकिन वह कुछ भी सुनने की स्थिति में नहीं थे.

-सुनील मेंढे, उम्मीदवार, भाजपा