In Mumbai, the mayor spoke about the IT raid at the house of Shiv Sena leader Yashwant Jadhav, said- We believe in the Constitution and the law, the truth will come out
File Photo

    Loading

    मुंबई: शिवसेना नेता यशवंत जाधव (Shivsena Leader Yashwant Jadhav) के घर पर आयकर विभाग (Income Tax) की टीम के सर्च पर महाराष्ट्र (Maharashtra) में राजनीतिक हलचलें तेज हो गई हैं। मुंबई (Mumbai) की मेयर किशोरी पेडनेकर (Mayor Kishori Pednekar) शिवसेना के यशवंत जाधव के आवासों पर आईटी छापे पर कहा है कि, पूरा मुंबई और महाराष्ट्र देख रहा है। चुनाव जीतने के लिए इन लोगों को जो कुछ भी करना है वह करने दें, हम संविधान, कानून और व्यवस्था में विश्वास करते हैं। सच्चाई सामने आने दें और जांच करने दें। 

    एएनआई के अनुसार, मेयर किशोरी पेडनेकर, यशवंत यादव के आवास के बाहर पहुंची थीं, उन्होंने कहा, ‘कोई ‘शिवसैनीक’ कुछ भी अनुचित नहीं करता है। बता दें कि, आईटी विभाग की टीम जाधव के घर पर एक सघन सर्च अभियान चला रही है। जाधव बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) की स्थायी समिति के अध्यक्ष हैं। 

    शिवसेना नेता यशवंत जाधव के मझगांव स्थित आवास पर शुक्रवार सुबह आयकर अधिकारियों ने छापेमारी की। इसके तहत आयकर विभाग के अधिकारी CRPF जवानों के साथ सुबह यशवंत जाधव के घर पहुंचे। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिलहाल उनके घर पर दस्तावेजों की जांच की गई है।