दो ट्रकों की चपेट में आने से कार का एक्सीडेंट, बुजुर्ग महिला की मौत

    Loading

    चालीसगांव : तालुका के गौतला कन्नड़ घाट में दो ट्रकों (Trucks) के बीच कार चपेट में आने से एक बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) की मौके पर ही मौत (Death) हो गई। कार में सवार दो अन्य लोग घायल हो गए। सौभाग्य से कार में सवार 9 वर्षीय बच्ची बाल-बाल बच गई। मृत वृद्ध महिला की पहचान औरंगाबाद निवासी यमुनाबाई पवार के रूप में हुई है।

    सरदार पॉइंट पर ट्रक (GJ 36 V 7852) रुका हुआ था आगे चल रही मारुति बलेनो कार (MH 20 EE 5470) ट्रक के पीछे रुकी, जबकि ट्रक (TN 36 AW 3999) कार को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था। सामने ट्रक देख कार को पीछे से टक्कर मार दी। वह सीधे सामने खड़े ट्रक के नीचे जा घुसी और दोनों ट्रकों के बीच कार चपेट में आ गई। इस कार में औरंगाबाद का एक परिवार सवार था। जो धुलिया की ओर जा रहा था। अजीब हादसे में कार दोनों ट्रकों के बीच कुचल गई। भयानक हादसे में कार सवार यमुनाबाई पवार की मौके पर ही मौत हो गई। अश्विनी गावने (उम्र 30) और ड्राइवर कृष्णा गावने (उम्र 66) भी घायल हुए हैं। जबकि छोटी बच्ची गौरी गावने (उम्र 9) बाल-बाल बच गई। इसी बीच कार को पीछे से टक्कर मारने वाले ट्रक का चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया। इस संबंध में चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस तलाश कर रही है। 

    हाइवे पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस इंसपेक्टर को हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुच कर घायलों को बाहर निकाला इंस्पेक्टर रूपाली पाटिल, कांस्टेबल योगेश बेलदार, वीरेंद्र सिंह शिसोदे, धनंजय सोनवणे, इशांत तडवी ने कार में फंसे चारों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला इसके बाद उसे इलाज के लिए ग्रामीण अस्पताल भेजा गया।