प्लास्टिक बिक्री पर कमिश्नर की कड़ी कार्रवाई, 30 टन प्लास्टिक जब्त

    Loading

    जलगांव : महानगरपालिका कमिश्नर (Municipal Commissioner) ने प्रतिबंधित प्लास्टिक (Plastic) भंडार और उपयोग करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई (Strict Action) शुरू की है। इस बार एमआईडीसी (MIDC) में छापे मार कार्रवाई करीब 30 से 35 टन प्रतिबंधित प्लास्टिक को जब्त कर फैक्ट्री (Factory) को सील किया है।

    छापेमारी कर 55,000 रुपये जुर्माना वसूला गया

    कमिश्नर विद्या गायकवाड़ ने प्लास्टिक की बिक्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए एमआईडीसी क्षेत्र की एक फैक्ट्री में छापेमारी कर गत दिनों 55,000 रुपये जुर्माना वसूला था। इसी पृष्ठभूमि में शनिवार को एमआईडीसी के सेक्टर डी में एक और फैक्ट्री को सील किया है। कमिश्नर डॉ. विद्या गायकवाड़ के नेतृत्व में स्वास्थ्य और अतिक्रमण विभाग के कर्मचारियों ने कल शाम करीब 7 बजे MIDC में D55 पर अनिल मदनदास गेरडा के प्लास्टिक ग्लास प्लेट गोदाम के स्टेक बैग का निरीक्षण किया । 

    30 से 35 टन माल जब्त कर सील

    तलाशी में प्रतिबंधित प्लास्टिक बैग, प्लास्टिक के गिलास और प्लेटों का एक बड़ा भंडार सामने आया। जिसमें 30 से 35 टन माल जब्त कर सील किया। यह कार्रवाई अतिक्रमण विभाग के प्रमुख संजय ठाकुर ,साजिद अली, किशोर सोनवणे, नाना कोळी,  नितीन भालेराव, आरोग्य निरीक्षक जितेंद्र किरंगे, रमेश कांबळे, यु. प्र अर्जुन पवार, मुकादम विक्की डोंगरे और अतिक्रमण विभाग के कर्मचारीयो ने अंजाम दिया है।