गौरव की मौत से प्रशासन पर उठे कई सवाल, मंत्री गुलाबराव पाटिल ने मृतक के परिजनों से मुलाकात कर दिये जांच के आदेश

    Loading

    चोपडा : शहर में पिछले दिनों लगी भयानक आग (Fire) में यहां के निवासी गौरव राखेचा (Gaurav Rakhecha) की मौत हो गई थी। वहीं लाखों रुपयों का नुकसान हुआ है। इस घटना के निषेध में चोपडा की नागरिकों ने सोमवार को मूक मोर्चा (Silent Front) निकाला था। 

    घटना की गंभीरता को देखते हुए 14 फरवरी की दोपहर प्रदेश के जलापूर्ति, स्वच्छता मंत्री और जिले के पालक मंत्री गुलाबराव पाटिल (Guardian Minister Gulabrao Patil) ने राहुल एम्पोरियम का दौरा कर घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने पीड़ित राखे के परिजनों से मुलाकात करके उनकी ढांढस बंधाई और गहनता से पूछताछ की। इस समय मृतक गौरव के परिजनों ने आपबीती सुनाई और प्रशासन पर रोष जताते हुए न्याय की उम्मीद जताई. इस मौके पर शिवसेना शिंदे गुट के शहर प्रमुख चंद्रशेखर पाटिल, पूर्व नगर सेवक राजाराम पाटिल, महेश पवार, प्रवीण जैन, मयत गौरव के रिश्तेदार, राष्ट्रवादी पार्टी की तहसील अध्यक्ष सुनंदा पाटिल मौजूद रहीं। 

    घटनास्थल से ही पालकमंत्री गुलाबराव पाटील ने जिला अधिकारी अमन मित्तल को फोन करके कहा कि मैं चोपडा आया हुआ हुं, यहां की स्थिति अत्यंत दयनीय है, आप अपने स्तर पर जांच करके तुरंत दोषियों पर कार्रवाई करें, कोई भी हो, किसी भी पार्टी का हो इसका विचार न करें, साथ ही सरकारी स्तर पर परिवार को मदद कर जा सकती तो आज ही आदेश करें। 

    जली हुई इमारत का निरीक्षण करते हुए गुलाबराव ने कहा कि बड़े पैमाने पर माली नुकसान हुआ है, जनहानि तो अपूरणीय है लेकिन मैं अपनी ओर से परिवार को 1 लाख रुपये दे रहा हुं ताकि उनकी कुछ मदद हो जाए। गौरव के परिवार वालों ने कहा कि आप हमारे लिए यहां आए यही बहुत है, हमें आप से कुछ नहीं चाहिए, सरकारी स्तर पर कुछ मदद मिल जाए तो बेहतर रहेगा।