Ghaziabad
File Photo

    Loading

    जलगांव : देश भर में सहित जिले में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसे में जलगांव जिले की तहसील में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसने पिता (Father) और बेटी (Daughter) के रिश्ते (Relationship) को दागदार किया है। पिता ने अपनी बेटी के साथ कुछ ऐसा किया कि एक पिता ने 15 साल की बच्ची को अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो (Porn Videos) दिखाकर उसके साथ अश्लील हरकत की। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज जांच में जुटी है। 

    यह घिनौना काम पिछले तीन साल से चल रहा था 

    मिली जानकारी के अनुसार पिता अपनी बेटी के साथ यह गंदा काम पिछले तीन साल से कर रहा था। इस संबंध में पाचोरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक पिता अपनी 15 साल की बेटी को अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ अश्लील हरकत करता था। यह घिनौना काम पिछले तीन साल से चल रहा था। इसमें पिता बेटी को धमकी देता था कि वह लड़की की मां को घर से निकाल देगा तो लड़की यह सब सह रही थी। लेकिन पिछले कुछ दिनों में जैसे-जैसे घटना बढ़ी पीड़िता तंग आ गई और उसने पूरी घटना अपनी मां को बताई। 

    आरोपी पिता गिरफ्तार

    इस बात की जानकारी मां ने अपने भाइयों को दी और नाबालिग बच्ची की मां की शिकायत पर पाचोरा पुलिस में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेकर तत्काल आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया और यह लड़की का मेडिकल चेकअप कराया गया है।