JALGAON NEWS

    Loading

    बोदवड़: तहसील से सटे जामठी गांव (Jamathi Village) में चोरों ने एक ही रात में पांच दुकानों (Five Shops) में सेंध लगा दी और हजारों रुपए लूट कर फरार हो गए। घटना के बाद गांव के व्यापारियों (Traders) में दहशत (Panic) फैल गई है। बताया जा रहा है कि सभी पांचों दुकानों से करीब 75 हजार से एक लाख रुपए के बीच चोरी का अनुमान लगाया जा रहा हैं। 

    जामठी के बस स्टैंड से सटे इन पांच दुकानों में शुक्रवार आधी रात को चोरों ने दुकानों को निशाना बनाया। दुकान मालिक काशीनाथ गुलाबचंद तेली ने बताया कि बस स्टैंड क्षेत्र के अमोल प्रोविजन से 14 हजार रुपए नकद और पांच हजार रुपए के सीसीटीवी डीवीआर, सूखे मेवे चोरी हो गए। 

    महाजन कृषि केंद्र में भी हुई चोरी

    उसी दुकान के सामने कुणाल भगवान महाजन के महाजन कृषि केंद्र से 21 हजार 600 रुपए, सुरेंद्र अमर सिंह पाटिल के साईं राणा कृषि केंद्र से पांच हजार नकद और सीसीटीवी डीवीआर साथ ही पांच हजार रुपए का डीवीआर भी चोरों ने चोरी कर लिया। सद्गुरु जनरल स्टोर्स से 2500 रुपए नकद के साथ ही तार, कॉस्मेटिक पाउडर और 7,500 रुपए की अन्य सामग्री लूट ली गई। 

    शिक्षक के घर में चोरी

    उधर, चालीसगांव में पुलिस की लापरवाही के कारण चोरी लूट पाठ का सिलसिला लगातार त्योहारी सीजन में जारी है। एक बार फिर अज्ञात चोरों ने चालीसगांव तालुका के खेड़ी खुर्द में एक शिक्षक के बंद घर में घुसकर चोरों ने 8 लाख 20 हजार रुपए के सोने के गहने और नकदी चोरी कर ली है।  मेहुनबरे थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना के सामने आने के बाद मुकेश पाटिल फौरन मेहुनबरे थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस उपनिरीक्षक प्रकाश चव्हाण मामले की जांच कर रहे है।