File Photo
File Photo

    Loading

    चालीसगांव : एक पादचारी महिला के गले से एक मोटरसाइकिल (Motorcycle) पर सवार उचक्के ने सोने (Gold) की चेन खींच ली और फरार हो गया था। महिला की शिकायत पर शहर पुलिस ने अपना जांच का चक्र घुमाया और चोर (Thief) को हिरासत में लेलिया। उसके पास से 70 हजार कीमत का हार जब्त कर लिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के हनुमानवाड़ी से सुषमा प्रमोद पाटिल (35) 18 जून को सड़क रास्ते से पैदल जा रही थी। तभी पीछे से एक दोपहिया सवार ने आकर उसके गले से 70 हजार रुपए का सोने का हार उचक लिया। 

    इस मामले में चालीसगांव शहर पुलिस में आईपीसी की धारा 394 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसी के तहत शहर थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और गुप्त सूचना के साथ जाल बिछाकर शेख सलीमुद्दीन शेख अफाल जोद्दीन (52) निवासी, कासंबरी दरगा, पडेगांव जिला औरंगाबाद, को गिरफतार कर लिया। गहन पूछताछ करने के बाद उसपर आईपीसी की धारा 394 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उसके पास से पुलिस ने महिला का 70 हजार रुपए कीमत का सोने का हार जब्त किया है। 

    यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक जलगांव डॉ. प्रवीण मुंडे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चालीसगांव रमेश चोपडे, भरत काकड़े, और पुलिस निरीक्षक के के पाटिल के मार्गदर्शन में चालीसगांव सिटी थाना पुलिस, के निरीक्षक सुहास आव्हाड, पुलिस नाईक राहुल सोनवणे, नीलेश पाटिल, विजय पाटिल, विनोद भोई, रविद्र बच्चे द्वारा की गई। पुलिस निरीक्षक केके पाटिल के निर्देश के अनुसार, निरीक्षक सुहास आव्हाड के साथ अपराध जांच दल के अधिकारियों द्वारा आगे की जांच की जा रही है।