बीजेपी विधायक श्वेता महाले (Photo Credits-Facebook)
बीजेपी विधायक श्वेता महाले (Photo Credits-Facebook)

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना (Maharashtra Corona Updates) की रफ्तार भले ही धीमी पड़ गई है। लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। प्रशासन लगातार लोगों से कोरोना नियमों का पालन करने की अपील कर रहा है। बावजूद इसके लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब महाराष्ट्र के बुलढाना में पुलिस ने बीजेपी विधायक श्वेता महाले (BJP MLA Shweta Mahale) सहित अन्य 35 लोगों के विरुद्ध कोरोना नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज कराया है। 

    ज्ञात हो कि 19 फरवरी के दिन स्थानीय संस्था शिव जयंती समिति ने शिवाजी महाराज के जन्मदिन के मौके पर एक बाइक रैली का आयोजन किया था। यह विशेषरूप से महिलाओं के लिए आयोजित की गई थी। इस बाइक रैली में भाजपा विधायक श्वेता सहित अन्य राजनीतिक दलों की महिला पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया था। इस दौरान कोविड नियमों का उल्लंघन किया गया था। 

    गौर हो कि बुलढाना जिले के चिखली शहर में आयोजित इस बाइक रैली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल भाजपा विधायक श्वेता महाले सहित अन्य 35 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188,269 और 270 के तहत मामला दर्ज किया है। यहां धारा 144 लागू होने के कारण इस रैली को प्रशासन की तरफ से इजाजत नहीं दी गई थी। इसलिए कोविड नियमों को तोड़ने का भी मामला दर्ज हुआ है।