महाराष्ट्र: सत्ता संघर्ष के फैसले पर गुस्साए आदित्य ठाकरे ने किया ट्वीट, उस पर अभिनेत्री सिमी गरेवाल ने किया ‘ये’ कमेंट

Loading

महाराष्ट्र: कई दिनों से जिस फैसले पर पूरे महाराष्ट्र की नजर थी उस पर सुप्रीम कोर्ट ने आखिरकार कल महाराष्ट्र में सत्ता संघर्ष का नतीजा सुना दिया। जी हां परिणाम घोषित किया गया कि महाराष्ट्र में वर्तमान सरकार स्थिर है। लेकिन तत्कालीन राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को अदालत ने लताड़ा है। इस हंगामे में उद्धव ठाकरे को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं थी। अगर उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया होता तो आज यह सरकार अवैध घोषित नहीं होती। 

फैसले पर भड़के आदित्य ने किया ट्वीट 

आपको बता दें कि अब इस फैसले के बाद सभी क्षेत्रों से प्रतिक्रियाएं आने लगीं। हालांकि, आदित्य ठाकरे के ट्वीट पर एक्ट्रेस सिमी गरेवाल के कमेंट ने सबका ध्यान अपनी और खींचा है सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने ट्वीट किया, “असंवैधानिक, अवैध और अनैतिक। आज के फैसले के बाद मिंधे भाजपा सरकार को देखने का यही एकमात्र तरीका है।”

आदित्य के ट्वीट पर सिमी गरेवाल का कमेंट

आदित्य के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए सिमी गरेवाल ने लिखा, “चिंता करने की जरूरत नहीं है। अब सब कुछ हम पर निर्भर है, महाराष्ट्र की जनता। जनता ही वोट देगी और अवैध रूप से स्थापित सरकार को गिराएगी और लोकतंत्र को बहाल करेगी।”  

महाराष्ट्र में आरोप-प्रत्यारोप

ऐसे में फिर सिमी गरेवाल के इस कमेंट के बाद आदित्य ठाकरे ने भी उनका शुक्रिया अदा किया है। महाराष्ट्र के सत्ता संघर्ष को लेकर कल फैसला सुनाए जाने के बाद अब महाराष्ट्र में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया। अंत में फैसला सुनाया कि मौजूदा सरकार कानूनी है।