Maharashtra Corona Updates: Amidst rising Corona cases in Maharashtra, Ajit Pawar takes a high level meeting with Rajesh Tope and officials
Photo:ANI

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra Corona Updates) में बढ़ती कोरोना (Coronavirus) की रफ़्तार लगातार टेंशन बढ़ा रही है। रोज़ाना सामने आ रहे नए मामले थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। राज्य में मंगलवार को कोरोना के 18,466 नए मामले सामने आए हैं। साथ ही 20 लोगों की मौत हुई है। राज्य में नए मामलों में इतनी तेजी होने से सरकार की चिंता बढ़ गई है। ऐसे में राज्य में कोरोना पर बुधवार सुबह महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) ने अहम बैठक की है। सूत्रों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि, इस बैठक में अधिकारियों से अहम चर्चा हुई जिसमें बढ़ते कोरोना के मामलों की रोकथाम और आगे की रणनीति को लेकर बातचीत हुई है।  

    एएनआई के अनुसार, कोरोना  संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच राज्य के डिप्टी सीएम अजित पवार ने मुंबई में स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे और वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के साथ बैठक की। 

    इस बीच महाराष्ट्र में लगातार बढ़ते मामलों के चलते राज्य के कई हिस्सों में पाबंदियों को और सख्त करने को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। ज्ञात हो कि महाराष्ट्र में कोरोना के 18,466 नए जो मामले सामने आए हैं। 

    कोरोना की दोनों लहरों में देश के सबसे ज़्यादा प्रभावित शहरों में शामिल रहे मुंबई में कोरोना का खतरनाक रूप एक बार फिर से देखा जा रहा है। मुंबई में कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं। इससे पहले सोमवार को 12 हजार से अधिक कोविड के मामले रिपोर्ट हुए थे। राज्य में मंगलवार को ओमीक्रोन के भी 75 नए मामले सामने आए हैं। सबसे अधिक मामले मुंबई से है।