RANA
Pic: Twitter

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र में किसी न किसी मसले पर सियासी संग्राम जारी है। इसी बीच राणा दंपति की जमानत पर आज सुनवाई होगी। दरअसल 10 दिन से महाराष्ट्र के मुंबई की जेल में बंद निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (MP Navneet Rana) और उनके विधायक पति रवि राणा (MLA Ravi Rana) के लिए आज का दिन बहुत अहम है। राणा दंपति के जमानत पर फैसला आज होगा। 

    ज्ञात हो कि इससे पहले विशेष न्यायाधीश आरएन रोकडे ने सोमवार के लिए आदेश सुरक्षित रख लिया था लेकिन आदेश इसलिए नहीं दिया जा सका क्योंकि कोर्ट अन्य मामलों में व्यस्त थी। यही कारण है कि आज सुबह 11 बजे उनकी जमानत अर्जी पर मुंबई की सेशंस कोर्ट अपना फैसला सुना सकती है। इन सब के बीच बीएमसी की टीम रवि राणा के मुंबई के खार स्थित फ्लैट में जाएगी। दरअसल बीएमसी ने रवि राणा को अवैध निर्माण को लेकर नोटिस जारी किया था जिसकी जांच के लिए आज बीएमसी की टीम उनके आवास जाएगी। 

    गौरतलब है कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बांद्रा स्थित निजी आवास ‘मातोश्री’ के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की सार्वजनिक घोषणा के बाद खड़े हुए विवाद में निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को 23 अप्रैल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।