(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    Loading

    महाराष्ट्र: हाल ही में आई बड़ी खबर के मुताबिक, महाराष्ट्र के सोलापुर में आग लगने की भयानक घटना सामने आई है। बता दें कि 2 रेडीमेड गारमेंट्स की फैक्ट्री में आग लग गई। इस भीषण आग में दोनों फैक्ट्रियां जलकर खाक हो गई हैं। ऐसे में स्थिति को देखते हुए दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है और आग पर काबू पा लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार सोलापुर शहर के दत्तानगर स्थित शिवमहेश्वरी मंदिर के पास फैक्ट्रियों में आग लग गई। 

    फैक्ट्रियां जलकर खाक 

    मिली जानकारी के मुताबिक गद्दाम और कुरापाटी दो रेडीमेड कपड़ों के कारखाने थे। हुआ यह कि एक फैक्ट्री में आज सुबह अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पड़ोस की फैक्ट्री भी जलकर खाक हो गई। इस आग में पांच दुकानों को नुकसान पहुंचा है। लाखों रुपये का बना-बनाया सामान जलकर खाक हो गया है। गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

    नहीं हुई जीवित हानि 

    आग लगने की सूचना मिलते ही सोलापुर दमकल की पांच दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। एक फैक्ट्री में आग लगने के बाद आग दूसरी फैक्ट्री में फैल गई। नागरिक इलाके में आग लगते ही दमकल को सूचना दी गई। आखिरकार एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया हालांकि फैक्ट्री में आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।