bhujbal
छगन भुजबल (फाइल फोटो)

Loading

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार यहां के मंत्री छगन भुजबल (Chagan Bhujbal) को जान से मारने की धमकी की दी गई है। ख़बरों के अनुसार यह धमकी दरअसल उन्हें एक व्हाट्सऐप मैसेज के जरिए मिली है। इधर इस शिकायत के बाद नासिक पुलिस ने त्वरित जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले पर बताया कि नासिक में जब वह अपने घर पर थे तब उन्हें ये धमकी दी गई। धमकी में यह कहा गया है कि ‘जल्द ही हिसाब बराबर हो जाएगा’।

पुलिस की जानकारी के अनुसार यह धमकी भरा मैसेज मराठी में भेजा गया था। इसमें उन्हें ठीक से रहने और व्यवहार करने की चेतावनी दी गई थी। साथ ही यह भी धमकी दी गई कि वे ज्यादा दिनों तक जिंदा नहीं रहेंगे। अब अगर इस चेतावनी को वो नहीं मानेंगे तो उनका हिसाब बराबर कर दिया जाएगा। इधर इस धमकी भरे इस मैजेज को लेकर नासिक के अंबाद पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गई है।

हालांकि, पुलिस द्वारा अभी तक इस बात का पता नहीं लगा है कि यह मैसेज कहां और किस नंबर से भेजा गया था। पता हो कि बीते दिनों NCB के पूर्व जोनल चीफ समीन वानखेड़े को जान से मारने की धमकी दी गई थी। पता हो कि वानखेड़े शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग मामले में मीडिया की सुर्खियों में छाए थे। इस समय वो चेन्नई में कार्यरत हैं। धमकी मिलने के बाद उन्होंने गोरेगांव पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। फिलहाल वो चेन्नई में कार्यरत हैं।