बीजेपी नेता आशीष शेलार (Photo Credits-ANI Twitter)
बीजेपी नेता आशीष शेलार (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र के भाजपा नेता मोहित कंबोज के ऊपर हुए हमले के बाद बीजेपी (Maharashtra Politics) आक्रामक है। दरअसल शुक्रवार देर रात भीड़ ने मुंबई के बांद्रा उपनगर स्थित कलानगर इलाके में बीजेपी नेता की  कार पर हमला हुआ है। इसे लेकर बीजेपी नेता आशीष शेलार ने कहा कि शिवसेना को यह नहीं भूलना चाहिए कि उनके नेता भी अकेले यात्रा करते हैं।

    ज्ञात हो कि आशीष शेलार ने प्रेस वार्ता कर कहा कि बीजेपी नेता मोहित कंबोज पर हमला हुआ जब वो अकेले यात्रा कर रहे थे, शिवसेना को यह नहीं भूलना चाहिए कि उनके नेता भी अकेले यात्रा करते हैं, उनके साथ भी ऐसा हो सकता है। हम जवाब देंगे और पीछे नहीं हटेंगे।

    शेलार ने कहा कि बीजेपी के पोल खोल कैंपेन और मोहित कंबोज पर हो रहे हमलों को लेकर हम मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलेंगे और गृहमंत्री से भी मुलाकात करेंगे। हम राष्ट्रपति शासन की मांग नहीं करते, लेकिन कानून-व्यवस्था की स्थिति ऐसी है कि राष्ट्रपति शासन होना चाहिए।

    गौर हो कि हमले के बाद मोहित कंबोज ने वीडियो संदेश में कहा कि मैं शादी समारोह में शामिल होने गया था और जब घर लौट रहा था, तब कलानगर इलाके में ट्रैफिक सिगनल पर मेरा वाहन रुका हुआ था। उस समय अचानक से सैकड़ों की भीड़ आई और मेरे वाहन पर हमला कर दिया। उन्होंने वाहन के शीशे तोड़ दिए और दरवाजों को क्षतिग्रस्त कर दिया।