raigad
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली/अमृतसर. मुंबई (Mumbai) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां पास ही के रायगढ़ (Raigad) जिले के श्रीवर्धन में एक नाव संदिग्ध रूप से मिलने के बाद रायगढ़ जिले में हाई अलर्ट जारी किया गया है। दरअसल इस नाव में AK-47 राइफलें मिली हैं। 

    वहीं मामले की सगाह्नता को देखते हुए, पुलिस ने सुरक्षा कारणों के चलते जिले भर में नाकाबंदी कर दी है। इसके अलावा हरिहरेश्वर में एक छोटी नाव भी मिली जिसमें लाइफ जैकेट और कुछ संदिग्ध सामान मिला है। इस घटना से पुरे जिले में सनसनी मच गई है। वहीं पुलिस ने एहतियातन जिले भर में नाकाबंदी कर दी है।

    वहीं स्तःनिया पुलिस ने कहा है कि, हरिहरेश्वर बीच पर एक अज्ञात नाव और रायगढ़ जिले के भारद्खोल में एक लाइफबोट मिली है। दोनों पर कोई मौजूद नहीं है। तटरक्षक बल और महाराष्ट्र मैरीटाइम बोर्ड को इसकी सूचना दे दी गई है। पुलिस विभाग आवश्यक कार्रवाई कर रही है. ATSभी मौके पर पहुँच रही है।  

    वहीं अन्य  मीडिया से प्राप्त रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीवर्धन के हरिहरेश्वर और भारदखोल में 2 नावें मिली हैं। इनमें हरिहरेश्वर में नाव में दो-तीन एके-47 और साथ राइफल की गोलियां मिली हैं। हालाँकि दोनों ही नावों के पास कोई भी व्यक्ति नहीं मिला है। फिलहाल मामले कि, पुलिस तफ्तीश कर रही है।