Marathi TV actors wife arrested for cheating in Thane by police in a cheating case of Rs 3.75 lakh
Representational Photo

    ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) शहर में पुलिस (Thane Police) ने एक मराठी टीवी अभिनेता (Marathi TV Actor) की पत्नी (Wife) को 72 वर्षीय एक व्यक्ति से बैंक हस्तांतरण में मदद करने के बहाने 3.75 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

    कासारवडवली पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राजेश बाबशेट्टी ने बताया कि आरोपी ने खुद को राष्ट्रीयकृत शाखा के सहायक कर्मी के तौर पर पेश किया था और उसने व्यक्ति के खाता के बारे में सारी जानकारियां हासिल की। आरोपी ने व्यक्ति से उनके नाम पर सावधि जमा खोलने के लिए कुछ चेक भी लिए थे। बाद में संबंधित बैंक प्रबंधक ने पीड़ित को फोन किया और उससे पूछा कि क्या उन्होंने आरोपी के नाम से कुछ राशि के चेक जारी किए हैं और इस पर उनका जवाब ‘ना’ था।

    अधिकारी ने बताया कि महिला कथित तौर पर तब तक व्यक्ति द्वारा दिए गए चेक में कुछ पर लाभार्थी में खुद का नाम डालकर 3.75 लाख रुपये की राशि हासिल कर चुकी थी। उन्होंने बताया कि बैंक कर्मी इस मामले को पुलिस के संज्ञान में लाये, जिसके बाद आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी और उसके पति के खिलाफ पड़ोसी पुणे में भी एक आपराधिक मामला भी दर्ज है।