Vasai Crime

    Loading

    वसई: मुंबई-अहमदाबाद महामार्ग पर मुंबई और गुजरात से ऑटो-रिक्शा और मोटरसाइकिल से आने जाने वाले नागरिकों के शर्ट के ऊपरी जेब में रखे मोबाइल फोन की लूट करने वाले 3 आरोपियों को मीरा-भायंदर, वसई-विरार पुलिस आयुक्तालय के अपराध शाखा यूनिट-2 की टीम ने वालीव पुलिस स्टेशन क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल किए गए 14 मोबाइल सिम और 2 मोटरसाइकिल सहित कुल तीन लाख से ज्यादा का माल बरामद किया है। 

    महमार्ग पर तेजी से बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने और अपराधियों को पकड़ने के लिए एमबीवीवी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में कई टीम का गठन किया गया था। इस मामले की जांच में जुटी टीम ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज और मुखबीर से मिली जानकारी के आधार पर टीम ने मोहम्मद शेख, उजर शाहिद अंसारी और शाकिब अब्दुल रहमान चौधरी सहित तीन को हिरासत में लिया। 

    आरोपियों पर वालीव और पेल्हार पुलिस स्टेशन में 13मामले दर्ज

    पुलिस के पूछताछ में पता चला कि वह वालीव पुलिस स्टेशन और पेल्हार पुलिस स्टेशन में दर्ज जबरन चोरी के 13 मामलों में शामिल थे। इन आरोपितों के पास से टीम ने 14 सिम और 2 मोटरसाइकिल सहित कुल 3 लाख 12 हजार 500 रुपए का माल बरामद किया है।