Sachin Waze

    Loading

    मुंबई: एंटीलिया विस्फोटक मामले (Antilia Explosive Case) पर एनआईए द्वारा गिरफ्तार किए गए मुंबई पुलिस ऑफिसर सचिन वाझे  (Sachin Waze) ने दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किए जाने की अपील की है। फिलहाल वाझे ठाणे के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं और मुंबई के मुंबई सेंट्रल इलाके में मौजूद वॉकहार्ट अस्पताल में शिफ्ट करने के लिए उन्होंने एप्लिकेशन दी है। वाझे की अर्ज़ी पर कोर्ट गुरुवार को सुनवाई करेगा 

    सचिन वाझे पर उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) हाउस एंटीलिया (House Antilia) के समीप विस्फोटक पदार्थ से भरी गाड़ी खड़ी करने सहित मनसुख हिरेन हत्याकांड जैसे संगीन आरोप हैं। सचिन वझे (Sachin Vaze) को हाईकोर्ट (High Court) के आदेश के बाद उपचार के लिए एसएस मल्टी स्पेशिलिटी अस्पताल में एडमिट किया गया था। सचिन वाझे को हाईकोर्ट के आदेश पर सर्जरी के लिए प्राइवेट अस्पतालों में एडमिट किया गया है।

    बता दें कि, हाल ही में कोर्ट में दाखिल की गई एनआईए की चार्जशीट में कहा गया है कि, यह पूरी साजिश एन्काउंटर स्पेशालिस्ट की पुरानी धौंस पाने के लिए रची थी। घटना के बाद वाझे ठाणे के व्यवसायी मनसुख हिरन को कमजोर कड़ी माना और उसकी हत्या कर दी गई थी।