File Pic
File Pic

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) में एक बुजुर्ग दंपति पर उनके 29 वर्षीय केयरटेकर (caretaker) (देखभाल करने के लिए नियुक्त कर्मचारी) ने कथित रूप से हमला कर दिया। इस हमले में बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी घायल हैं। पुलिस ने बताया कि मुंबई के उपनगरीय जोगेश्वरी इलाके (Jogeshwari area) में सोमवार रात को यह वारदात हुई। उन्होंने बताया कि वाद में केयरटेकर पप्पू गवली (Pappu Gawli) को दादर रेलवे स्टेशन से उस वक्त पकड़ा गया जब वह अपने पैतृक निवास भागने की फिराक में था।  

    मेघवाड़ी पुलिस (Meghwadi police) के अनुसार जोगेश्वरी में एक आवासीय सोसायटी में केयरटेकर के हमले में वरिष्ठ नागरिक सुधीर चिपलुंकर (70) की मौत हो गयी जबकि उनकी पत्नी सुप्रिया चिपलुंकर (69) घायल हो गयीं। पुलिस के मुताबिक गवली लूटपाट की कथित मंशा से अपने मालिक-मालकिन के घर में घुसा और उसने धारदार हथियार से उनपर हमला किया।  

    एक अधिकारी ने बताया कि सुधीर चिपलुंकर की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उनकी पत्नी ने बुरी तरह घायल होने के बाद भी अपने पड़ोसियों एवं बिल्डिंग के अन्य लोगों का ध्यान आकृष्ट करने के लिए फ्लैट की खिड़कियों से घर की चीजें बाहर फेंकीं। उन्होंने बताया कि उसके बाद एक पड़ोसी ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पति-पत्नी को अस्पताल पहुंचाया जहां सुधीर चिपलुंकर को मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को पकड़ लिया और उसपर 302 समेत भादंवि की विभिन्न संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। (एजेंसी)