suicide
File Photo

    Loading

    मुंबई: बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) के अंतर्गत चलने वाले नायर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल (Nair Medical College and Hospital) की एक मेडिकल स्टूडेंट्स ने बुधवार को अपने घर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। पुलिस के मुताबिक, मृतक डॉ. श्रेयसा पाठकर मेडिकल कॉलेज की ऑक्यूपेशनल थेरेपी विभाग की अंतिम वर्ष की मेडिकल स्टूडेंट्स थी। इसने अपने अग्रीपाड़ा इलाके के घर मे गले मे फंदा डालकर खुदखुशी की है। 

    आत्महत्या के समय घर में कोई नहीं था और इसके शव के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है,जिस आत्महत्या की वजह की पहली उलझ गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि इस आत्महत्या के साथ बीते एक महीने में मुंबई के दो प्रमुख मेडिकल कॉलेज के मेडिकल स्टूडेंट्स द्वारा सुसाइड करने का मामला अब तक सामने आ चुका है।

    अग्रीपाड़ा पुलिस कर रही मामले की तहकीकात

    अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक रविकांत नंदनवार ने बताया कि मृतका अपने माता- पिता और एक छोटे भाई के साथ घर में रहती थी। 21 सितंबर को दोपहर के समय जब घर मे कोई नहीं था तभी उसने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला और न ही परिजनों ने किसी तरह की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। वहीं नायर अस्पताल के डीन डॉ. प्रवीण राठी ने मेडिकल स्टूडेंट्स के आत्महत्या की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इस स्टूडेंट्स ने कभी भी अपनी बातें अन्य स्टूडेंट्स के साथ साझा नहीं की थी।