Maharashtra Home Minister Dilip Walse Patil
ANI Photo

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. महाराष्ट्र से आ रही एक खबर के अनुसार, आज मुंबई में गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल (Dilip Walse Patil) ने यह साफ़ कहा है कि, यह औरंगाबाद के पुलिस कमिश्नर ही तय करेंगे कि वहां राज ठाकरे (Raj Thackeray) की रैली की इजाजत दी जाए या नहीं।

    इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, “महाराष्ट्र में यह सभी जानते हैं कि BJP राज्य में शांति भंग करना चाहती है और राज्य सरकार की छवि को भी  खराब करना चाहती है। हमने इस बाबत CM से बात की है और उन्होंने हमें कानून-व्यवस्था बनाए रखने का आदेश दिया है। मैं सभी से राज्य में शांति बनाए रखने की अपील करता हूं।”

    वहीं मोहित कम्बोज वाली घटना के बारे में उन्होंने कहा कि, “वह एक छोटी घटना थी। वह बिना किसी कारण के CM आवास के पास से निकल रहे थे। हालाँकि हम नवनीत राणा और रवि राणा पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। इस बाबत मुंबई पुलिस अपना काम कर रही है और मुंबई पुलिस कमिश्नर पूरे घटनाक्रम पर पैनी नजर रखे हुए हैं।

    गौरतलब है कि अमरावती से सांसद और विधायक नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा (Ravi Rana) ने मातोश्री के बाहर हुनमान चालीसा पढ़ने का ऐलान किया है। वहीं इसके बाद नवनीत राणा (Navneet Rana) की बिल्डिंग के नीचे भारी संख्या में अनेकों शिवसैनिक आ डटे हैं।

    उधर महाराष्ट्र के भाजपा नेता मोहित कंबोज के ऊपर हुए हमले के बाद BJP (Maharashtra Politics) आक्रामक है। इसे लेकर BJPनेता आशीष शेलार ने कहा कि शिवसेना को यह नहीं भूलना चाहिए कि उनके नेता भी अकेले यात्रा करते हैं।