Kamathipura Building Fire

Loading

मुंबई. मुंबई (Mumbai) के मशहूर कमाठीपुरा (Kamathipura) में मंगलवार को एक इमारत की दूसरी मंजिल पर भीषण आग लगी। आग कमाठीपुरा इलाके की गली नंबर 3 में स्थित बिल्डिंग में लगी है जो ग्रांट रोड स्टेशन के पास स्थित है। हालांकि, इस घटना में कोई घायल या हताहत होने की खबर नहीं है। दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है।

मुंबई दमकल विभाग के हवाले से समाचार एजेंसी एएनआई कहा, “मुंबई के ग्रांट रोड इलाके के कमाठीपुर इलाके की गली नंबर 3 में आग लग गई। आग एक इमारत की दूसरी मंजिल पर लगी। फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। किसी की कोई सूचना नहीं है आग की घटना में अभी भी घायल हुए हैं।”

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दक्षिण मुंबई में ग्रांट रोड के पास कमाठीपुरा की गली नंबर तीन में बिल्डिंग नंबर 36/38 में आग लगी थी। जिससे इलाके में अफरातफरी मच गई थी। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत या घायल होने की कोई खबर नहीं है। इमारत के सभी निवासियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था। दमकल विभाग की कम से पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची थी। दमकल कर्मियों ने आग बुझा दी है। फिलहाल, आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है। माना जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट के चलते लगी है। हालांकि, दमकल विभाग ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

इससे पहले, गुरुवार (25 जनवरी) और शुक्रवार (26 जनवरी) की रात को कमाठीपुरा के प्रसिद्ध लकड़ा बाजार में भीषण आग लग गई थी। 18 घंटे की लंबी मशक्कत के बाद आखिरकार अग्निशमन विभाग आग पर काबू पाने में सफल रहा। इस घटना में एक 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी। जबकि, लगभग 600 दुकानें जलकर खाक हो गई थी। आग लगने का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल सका है।