मामूली विवाद के बाद व्यक्ति की हत्या, पुलिस ने किया दो  को गिरफ्तार

    Loading

    वसई: अर्नाला पुलिस (Arnala Police) ने पैसों के लेन-देन को लेकर अपने दोस्त की हत्या (Murder) करने के आरोप में दो मजदूरों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को  गिरफ्तार किया गया। अर्नाला सागरी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक राजू माने ने कहा कि 10 दिसंबर को अर्नाला स्थित एक कुएं के पास से  लगभग 40 वर्षीय एक अज्ञात शख्स का क्षत विक्षत शव मिला। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मुखबीर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस को यह पता चला कि मृतक को आखिरी बार विरार (Virar) के डोंगरापाड़ा में एक व्यक्ति के साथ देखा गया था, जिसके बाद उसे हिरासत में लिया गया।

    उन्होंने बताया कि बाद में मृतक की पहचान हरीश नाथू पडाल के रूप में की गयी जो एक खेत में मजदूरी करता था और मत्स्य पालन के कारोबार में भी शामिल था। साथ ही बताया कि संदिग्ध को हिरासत में लिए जाने के बाद यह पता चला कि आरोपी, पीड़ित तथा एक और शख्स अतिरिक्त कमायी के लिए मत्स्य पालन के कारोबार में भी शामिल थे। पैसों के बंटवारे को लेकर आए दिन उनका झगड़ा होता रहता था। उन्हें शराब पीने की भी लत थी।

    पैसों के लेन-देन को लेकर बहस हुई

     माने ने बताया कि घटना के दिन पीड़ित और दो अन्य आरोपियों के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर बहस हुई। इसी बीच गुस्से में आकर दोनों आरोपियों ने पीड़ित के सिर पर किसी सख्त चीज से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। बाद में उन्होंने शव कुएं के पास एक सुनसान जगह पर फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ हत्या की धारा 302 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।