Manoj Kotak, only one guarantee in the country, guarantee of modi, Modi's Guarantee

Loading

बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर साधा निशाना 
मुंबई: देश के पांच राज्यों में हुए चुनाव के नतीजे सामने आ रहे हैं। इस बीच पांच राज्यों में बीजेपी का बेहतर प्रदर्शन देखने को मिला है। मध्य प्रदेश में बीजेपी को बहुमत मिलते साफ नजर आ रहा है। राजस्थान में भी सत्ता पलटती हुई दिखाई दी है और बीजेपी को बहुमत मिलता दिख रहा है। छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी को बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है। तेलंगाना में कांग्रेस बहुमत के आंकड़े को छूते हुए दिख रही है। वहीं मिजोरम में चुनावी नतीजे 4 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। पांच राज्यों में हुए चुनाव के नतीजे में चार राज्यों में से बीजेपी ने तीन राज्यों में बढ़त हासिल की है और वह बहुमत के जादुई आंकड़े को छूते हुए नजर आ रही है। ऐसे में बीजेपी के नेताओं की हौसले काफी बुलंद है और वह बीजेपी को तीन राज्यों में मिलती बहुमत को देखकर गदगद नजर आ रहे हैं। नॉर्थ ईस्ट मुंबई पार्लियामेंट्री कांस्टीट्यूएंसी से बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा है कि देश में एक ही गारंटी चलती है और वह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी।  
भोपाल, मध्य प्रदेश: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, “मैं दिग्विजय सिंह की हर बद्दुआ का स्वागत करता हूं और मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं… जहां तक कांग्रेस का सवाल है, वे(कांग्रेस) तो कल लड्डू खरीद रहे थे, बधाई के पोस्टर भी लग गए थे। हम लोग चुपचाप से अपना काम कर रहे थे क्योंकि हमें पूरा विश्वास था कि जनता का पूरा आशीर्वाद भाजपा के साथ है…”
 
 
 
दिल्ली: केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा, “पिछले कई वर्षों से प्रधानमंत्री मोदी ने जो भी नई पहल की उसमें वोट की राजनीति से ऊपर उठकर फैसला लोगों के विवेक पर छोड़ दिया… हमने सुविधा भी दी, सम्मान भी दिया, सुरक्षा भी दी, स्वच्छता भी दी, स्वास्थ्य भी दिया। इस चुनाव से एक बार फिर साबित हो गया कि PM मोदी वो नाम है जो देश को एक धागे में बांधता है।”
 
 
 
भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “भाजपा को फिर से प्रचंड बहुमत मिलने जा रहा है। मध्य प्रदेश के मन में प्रधानमंत्री मोदी हैं और PM मोदी के मन में मध्य प्रदेश है… केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जो रणनीति बनाई ये उसका परिणाम है,  हमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा का मार्गदर्शन मिला… PM मोदी का आशीर्वाद सदैव मध्य प्रदेश को मिला… इतने वर्षों में मध्य प्रदेश सरकार ने कोई भी क्षेत्र ऐसा नहीं छोड़ा जिसमें बेहतर काम न किया हो… मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं… “
 
 
 
पांच राज्यों में हुए चुनाव में से चार राज्यों के नतीजे 3 दिसंबर को सामने आ रहे हैं और उन चार राज्यों में से तीन राज्यों में बीजेपी बहुमत का आंकड़ा छूते हुए दिखाई दे रही है। ऐसे में देशभर से भाजपा नेताओं की प्रतिक्रिया आ रही है।