आरोप के सबूत दो नहीं तो मांगो माफ़ी, मंत्री दादा भुसे ने अंधारे को भेजा नोटिस

Loading

  • ड्रग्स तस्कर पाटिल को भगाने का मामला

मुंबई: पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे गुट की उपनेता सुषमा अंधारे (Sushma Andhare) ने आरोप लगाया कि नासिक के पालक मंत्री दादा भुसे (Dada Bhuse) ने ड्रग तस्कर ललित पाटिल को पुणे के ससून अस्पताल में भर्ती करने के लिए अस्पताल प्रशासन पर दबाव डाला था। इस आरोप के बाद भुसे ने अंधारे को कानूनी नोटिस (Notice) भेजकर, उन पर लगाए गए आरोप के लिए सबूत पेश करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि कि ये सभी आरोप झूठे हैं और उन्हें बदनाम करने के लिए लगाए गए हैं। 

अंधारे का आरोप है कि पाटिल को अस्पताल से भागने में मंत्री भुसे की भूमिका है। उन्होंने पालक मंत्री का नार्को टेस्ट कराए जाने की मांग की है। भुसे की ओर से अधिवक्ता सुधीर अक्कर व योगेश निकम ने अंधारे को कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस में अंधारे को चेतावनी दी गई है कि वह तीन दिन के अंदर इन आरोपों के बारे में सबूत दें या माफी मांगें। 

नासिक का पालक मंत्री गोटी खेल रहे थे क्या
मंगलवार को उद्धव ठाकरे गुट की दशहरा रैली में सुषमा अंधारे ने एक बार फिर मंत्री भुसे पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब नासिक में ड्रग्स का कारोबार अपने पैर पसार रहा था तो क्या वहां के पालक मंत्री गोटी खेल रहे थे। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र का उड़ता पंजाब नहीं बनने दिया जाना चाहिए। अंधारे ने कहा कि अगर बीजेपी की इतनी बड़ी पार्टी है तो फिर हमारे नेताओं को तोड़ कर क्यों ले जा रही है। उन्होंने डिप्टी सीएम को चुनौती देते हुए कहा कि देवेन्द्र फडणवीस जी आप ने सभी से लड़ाई की होगी लेकिन मुझ जैसी आम घराने की औरत से नहीं  लड़ पाएंगे।